आटो ने पांच वर्षीय बालिका को रौंदा फिर हुई बालिका मौत

के० एस० टी०,गाजीपुर संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के कालनपुर के पास रविवार को तेज रफ्तार आटो ने सड़क पार करती पांच वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी। बालिका को रौंदते हुए चालक आटो लेकर मौके से फरार हो गया। आसपास जुटी लोगों की भीड़ ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर मामले की जानकारी दी।

इंतजार के बाद पुलिस नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों की मदद से ही बालिका को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के कालनपुर निवासी अरविंद यादव का परिवार और बच्चे बाहर से लौटकर घर जा रहे थे। आटो पर सवार परिवार के सदस्य कालनपुर के सामने उतर गए और उनके साथ बेटी लकी (5वर्ष) भी साथ में थी।

परिवार के सदस्यों को देखे बिना लकी आगे बढ़कर सड़क पार रकने लगी, इसी दौरान पीछे की ओर से तेज रफ्तार आटो आ गया और बालिका को टक्कर मार दी। हादसे के बाद टकराकर दूर जा गिरी, जिसे रौंदते हुए चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। आनन फानन उसे लहुलुहान हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया लेकिन कुछ देर बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार में कोहराम और चीख पुकार मच गया। बेटी के शव से लिपटकर मृतका की मां रोती बिलखती रही। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी तहरीर के आधार पर अज्ञात आटो चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *