घर में घुसकर डेढ़ लाख का माल चोरो ने उड़ाया

के० एस० टी०, कानपुर देहात/भोगनीपुर संवाददाता। हैदरपुर गांव में किसान के घर में तमंचा लेकर बदमाश घुस गए और नकदी व जेवरात समेत करीब डेढ़ लाख का माल पार कर दिया। किसान ने गांव की एक महिला समेत पांच पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा तहरीर दी है। बरौर पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

बरौर के हैदरपुर गांव निवासी दिव्यांग किसान कय्यूम की पत्नी शाहीन ने बताया कि मंगलवार रात वह घर के अंदर बरामदे में लेटी थी। पति कय्यूम मवेशियों की रखवाली के लिए घर के बाहर लेटे थे। देररात बदमाश घर के बगल में बनी दीवार फांदकर अंदर आ गए। खटपट की आवाज सुनकर वह जगकर खड़ी हुई तो दो बदमाशों ने उसका मुंह दबा लिया।

बदमाशों ने घर के अंदर कमरे में रखी बक्से से 60 हजार रुपये नकद व जेवरात लूट लिए। लूटपाट कर घर से बाहर निकलते समय पति कय्यूम के जग जाने पर बदमाशों ने तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से पति चुप होकर चारपाई में लेट गए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस पहुंची और जांच की।

बरौर थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह ने बताया कि कय्यूम का गांव के ही कुछ लोगों से झगड़े का मुकदमा चलता है। पुरानी रंजिश के कारण कय्यूम ने गांव की महिला समेत पांच लोगों के विरुद्ध लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर दी है। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत होती है,मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *