गेस्ट हाउस में आग लगने से अफरा तफरी मची

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। रावतपुर के एक गेस्ट हाउस के कार्यालय में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई, जिससे आस पास क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर दमकल की दो गाड़ियां लेकर पहुंचे जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गेस्ट हाउस के कार्यालय में रखा सामान पूरी तरह खाक हो गया।

 

 

 

 

 

 

शारदा नगर निवासी भूपेंद्र सिंह छपेड़ा पुलिया के पास प्रयागराज के नाम से गेस्ट हाउस चलाते हैं। रविवार सुबह गेस्ट हाउस के कार्यालय में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल जवानों ने दो गाड़ियों से एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। त तक गेस्ट हाउस का कार्यालय व वहां रखा सामान पूरी तरह जल गया।

गेस्ट हाउस मैनेजर राहुल के मुताबिक घटना के समय गेस्ट हाउस में कोई मौजूद नहीं था। संभवत कार्यालय के बिजली बोर्ड में शॉर्ट सर्किट होने के चलते घटना के होने का अंदेशा है। रावतपुर थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि आग गेस्ट हाउस के बाहरी हिस्से में लगी थी, जिसपर समय रहते ही काबू पा लिया गया है। स्थिति पूरी तरह सामान्य है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *