बेटी को इंस्पेक्टर पिता से जान का खतरा

के० एस० टी०,कानपुर नगर संवाददाता। सेवानिवृत्त दारोगा के बैंककर्मी बेटे से प्रेम विवाह करने वाली बर्रा निवासी इंस्पेक्टर की बेटी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया है। डीसीपी साउथ के दफ्तर पहुंचे दंपती ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि इंस्पेक्टर लगातार दंपती और ससुरालवालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

दामोदर नगर निवासी बलराम सिंह वर्तमान में गाजियाबाद में तैनात हैं। हाल में ही वह इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग पर गए थे। इसी बीच उनकी बीएड की पढ़ाई कर रही बेटी ऊषा सिंह सेंगर ने दबौली निवासी सेवानिवृत्त दारोगा रामपाल के बैंककर्मी बेटे रमन पाल से फरवरी में कोर्ट मैरिज कर ली थी। दोनों अपने-अपने घर में रह रहे थे।

नौ जुलाई को ऊषा घर से कालेज जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन लौटी नहीं। मामले की जानकारी होने पर स्वजन ने रमन के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जो की रिपोर्ट बर्रा थाने में दर्ज कराई थी। बलराम को इसकी जानकारी हुई तो वह सीतापुर में चल रही ट्रेनिंग छोड़कर घर आ गए। ऊषा का आरोप है कि पिता लगातार उसे और पति के परिवार को.

जानमाल की धमकी दे रहे हैं। उसने बताया कि पिता कुछ गुर्गों के साथ आए थे। रमन के पिता को बंधक बनाकर भी पीटा था। ये भी धमकी कि 24 घंटे में बेटी नहीं मिली तो तुम्हारा बेटा गायब करा देंगे। डीसीपी साउथ ने मामले की जांच एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय को दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *